Skip to content

'इंडियन वियाग्रा' की तस्करी के दोषी की गुहार, जेल न भेजिए जज साहब

रमन शर्मा को 2021 में एडिलेड मेडी होटल में अवैध ओपिओइड के साथ पकड़ा गया था। उसने ड्रग्स को बरिटो में लपेटकर उबर ईट्स बैग में छिपा रखा था। ड्रग्स में हेरोइन के साथ 'इंडियन वियाग्रा' भी थी जिसे कामिनी के नाम से भी जाना जाता है।

ड्रग्स तस्करी के मामले में दोषी साबित एक भारतीय-ऑस्ट्रेलियाई ने अदालत से जेल न भेजने की गुहार लगाई है।  खुद को फूड डिलिवरी बॉय बताने वाले रमन शर्मा नाम के व्यक्ति को 2021 में एडिलेड मेडी होटल में अवैध ओपिओइड के साथ पकड़ा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसने ड्रग्स को बरिटो में लपेटकर उबर ईट्स बैग में छिपा रखा था। पकड़े जाने पर उसने बहाना बनाया कि वह होटल में क्वारंटीन लोगों को खाना देने आया है।

एडिलेड मजिस्ट्रेट कोर्ट ने वेस्ट हिंडमार्श के शर्मा को पिछले साल अक्टूबर में अफीम और हेरोइन रखने का दोषी पाया था। वह किसी अन्य व्यक्ति को ड्रग्स सप्लाई करना चाहता था। ड्रग्स में हेरोइन के साथ 'इंडियन वियाग्रा' भी शामिल थी, जिसे कामिनी के नाम से भी जाना जाता है। इसमें अत्यधिक नशे की लत वाले ओपिओइड होते हैं जिन्हे ऑस्ट्रेलिया के थेराप्यूटिक गुड्स एडमिनिस्ट्रेशन (TGA) ने प्रतिबंधित किया हुआ है।

This post is for subscribers only

Subscribe

Already have an account? Log in

Could not load content

Latest