बेहतर सर्विस देने के लिए टेकवेव कंपनी को मिला यह स्पेशल अवॉर्ड

अमेरिका बेस्ड सूचना प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग सर्विस की मशहूर कंपनी टेकवेव ने इस हफ्ते ‘बेस्ट क्लाउड माइग्रेशन ओर सिस्टम इंटीग्रेशन सॉल्यूशन’ का इंटरनेशनल क्लाउड अवार्ड्स जीता। उसे यह पुरस्कार उसके ग्राहकों की समस्या के समाधान में बेहतर योगदान और अव्वल दर्जे की सेवा देने के एवज में दिया गया है।

यह पुरस्कार क्लाउड कंप्यूटिंग में अग्रणई उद्योगों, नवोन्मेषकों और संगठनात्मक परिवर्तन के लिए दिया जाता है। यह पुरस्कार दूसरे उद्यमियों के बेहतर सर्विस देने और गुणवत्ता में निखार लाने के लिए प्रेरित करता है।

टेकवेव एक अग्रणी वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग सेवाएं और समाधान कंपनी है।

पुरस्कार के लिए आयोजित समारोह में टेकवेव के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राज गुम्मदपु ने कहा कि यह अवॉर्ड पाना हमारे लिए बड़े सम्मान की बात है। उन्होंने यह सम्मान इस बात को दर्शाता है कि हमने नवाचार के लिए अथक प्रयास किएऔर असाधारण समाधान तक अपनी पहुंच बनाई। एसएपी, क्लाउड आर्किटेक्चर और डीपी में हमारी महारत है। उन्होंने ग्राहकों की सेवा के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई और प्रतिभाशाली टीम को उसके काम करने की क्षमता और लगन के लिए सराहा।

टेकवेव एक अग्रणी वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग सेवाएं और समाधान कंपनी है। यह कंपनी डिजिटल परिवर्तन के दौर में क्रांति ला रही है। टेकवेव अपने उद्योग से जुड़े समाधानों के साथ क्लाउड ट्रांसफॉर्मेशन में क्रांति ला रहा है। एज्योर प्लैटफॉर्म पर माइग्रेट करने के लिए कंपनी का व्यवस्थित दृष्टिकोण हर कदम पर सावधानीसे काम पूरा करना सुनिश्चित करता है।

खासकर टेकवेव ओएस, एसएपी, डेटाबेस, डेटा ट्रांसफर, नेटवर्क उपलब्धता और डेटा सुरक्षा जैसी सीमाओं को ध्यान में रखते हुए बेहतर प्लानिंग करता है। साथ ही कारोबारों को ध्यान में रखते हुए जरूरी काम और सर्विस में मददगार होता है। इसका न्यूनतम डाउनटाइम और पोस्ट-माइग्रेशन इसकी विशेषताएं हैं। टेकवेव उचित आकार, मापनीयता, उपलब्धता, विस्तारशीलता और परिचालन प्रबंधन के माध्यम से आने वाली जरूरतों को भी बताता है।

टेकवेव में डेटा सेंटर, क्लाउड और आरआईएम सर्विसेज के वैश्विक प्रमुख चंद्र राव ने इस मौके पर कहा कि कंपनी को यह पुरस्कार प्राप्त होने पर हमें गर्व है। यह बताता है कि इसकी फुर्ती, क्लाउड इनोवेशन में इसके नेतृत्व और कस्टमर सर्विस हमारी विशेषता है।

पुरस्कार समारोह में लीड जज एनाबेले व्हिटाल ने कहा कि क्लाउड माइग्रेशन और सिस्टम इंटीग्रेशन में उनकी उत्कृष्ट और स्पष्ट उपलब्धियों की पहचान के लिए टेकवेव को यह पुरस्कार देते हुए हमें खुशी हो रही है। हम जानकर प्रभावित हुए कि कैसे टेकवेव अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने की चुनौतियों को सामना करता है और सभी दृष्टिकोणों से संभावित समाधानों की खोज करता है।

उन्होंने कहा कि हम विशेष रूप से इस बात में रुचि रखते थे कि टेकवेव अपने ग्राहक की व्यावसायिक प्रक्रियाओं में बिना किसी रुकावट के न्यूनतम डाउनटाइम कैसे सुनिश्चित करता है।