सिद्दू मूसेवाला मर्डर का आरोपी सचिन बिश्नोई इस देश में धरा गया

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अब विदेशों में भी एक्शन शुरू हो गया है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को अजरबैजान में हिरासत में लिया गया है। वहीं, गैंगस्टर लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई के कनाडा से कीनिया पहुंचने की खबर है। सचिन बिश्नोई ही लॉरेंस की गैंग को देश के बाहर से ऑपरेट करता है।

जांच एजेंसियों का दावा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सचिन की भी भूमिका है। बिश्नोई गैंग के मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने की जानकारी सचिन बिश्नोई को भी थी। जांच एजेंसी सचिन को ही सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताती रही है।

जानकारी के मुताबिक सचिन के पास से फर्जी पासपोर्ट भी बरामद किया गया है। सचिन अपना पूरा नाम सचिन थापन लिखता है, जबकि उसके पास से तिलक राज टूटेजा के नाम का पासपोर्ट बरामद किया गया है। सचिन के पिता का असली नाम शिव दत्त है, जबकि फर्जी पासपोर्ट में उसके पिता का नाम भीम सेन लिखा हुआ है। इतना ही नहीं उसने अपने पासपोर्ट में पता भी फर्जी डाला हुआ है। उसका असली पता वीपीओ दतारियां वाली , जिला फजिल्का है। जबकि उसने फर्जी पासपोर्ट में पता मकान नंबर 330, ब्लॉक एफ-3, संगम विहार, दिल्ली दर्ज है।

सचिन अपना पूरा नाम सचिन थापन लिखता है, जबकि उसके पास से तिलक राज टूटेजा के नाम का पासपोर्ट बरामद किया गया है