सेवा अटलांटा ने विदाई वर्ष के भव्य आयोजन में जुटाए 500,000 डॉलर

सेवा इंटरनेशनल के अटलांटा चैप्टर ने 16 दिसंबर को अपने वार्षिक भव्य रात्रिभोज में 500,000 डॉलर से अधिक की राशि जुटाई। अटलांटा के मिडटाउन होटल 12 में आयोजित कार्यक्रम में 250 से अधिक दाताओं और स्वयंसेवकों ने भाग लिया।

आयोजन से उत्साहित सेवा अटलांटा के सदस्य। Image : Sewa Atlanta

भारतीय परंपरा का निर्वाह करते हुए इनोवा फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता सरदाना, TiE अटलांटा बोर्ड के अध्यक्ष पॉल लोपेज और स्मार्टकेयर के सीईओ समीर भाटिया ने दीप जलाकर समारोह की शुरुआत की। समारोह में केंटालूप इंक. के सीईओ रवि वेंकटेशन ने मुख्य भाषण दिया। सरस्वती संगीत अकादमी के छात्रों गौरी, श्रिया और श्रावणी कारी ने हिंदू परंपरा का पालन करते हुए भगवान गणेश की प्रार्थना की।

पुरस्कार वितरण
इस अवसर पर सेवा संस्था ने व्यक्तियों और संगठनों को पुरस्कार प्रदान किए। संस्कृत भारती अटलांटा और वेद विद्यालय को कला और संस्कृति के लिए सेवा सांस्कृतिक पुरस्कार मिला। एडल्ट सेवा केयर और हार्टफुलनेस इंस्टीट्यूट को सेवा अभिज्ञान (मान्यता) पुरस्कार प्रदान किया गया।

सेवा की ओर से अनिमेष कोराटाना को युवा उद्यमी पुरस्कार और भीखूभाई पटेल को निस्वार्थ सेवा के लिए कर्म योगी पुरस्कार प्रदान किया गया। डॉ. देवेश रंजन, डॉ. संजीव पारिख, डॉ. अमिता पारिख, कृष्णकुमार नारायणन, ला चिक्विटा टॉर्टिलेरिया, सेलिया लोपेज रोबल्स और अरविंद छिबा को समुदाय में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सेवा अभिमूल्यन (प्रशंसा) पुरस्कार मिला।

मुख्य वक्ता राज सरदाना को सेवा एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला और उन्होंने जुनून, दृढ़ता और धैर्य की एक सम्मोहक जीवन कहानी साझा की जिसने उपस्थित लोगों को उम्र की परवाह किए बिना अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

नैटसन होटल ग्रुप के सीईओ सुभाष पटेल ने अपने भाषण में समुदाय में सेवा इंटरनेशनल के काम का समर्थन किया। सेवा के फंड डेवलपमेंट के उपाध्यक्ष और निवर्तमान चैप्टर अध्यक्ष श्रीकांत गुंडावारापू ने माधव दुर्भा को अटलांटा चैप्टर के आगामी अध्यक्ष के रूप में नामित किया।