सड़क दुर्घटना में सुब्रमण्यन की मौत, मदद के लिए आगे आए भारतीय

अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा में सड़क पार करते वक्त 32 वर्षीय भारतीय की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। मरियप्पन सुब्रमण्यन HCL टेक्नोलॉजीज के साथ टेस्ट लीड के रूप में काम कर रहे थे। यह घटना सोमवार 15 मई की बताई जा रही है।

कार चालक ने लाल बत्ती पार कर दी थी और अनदेखा करते हुए सुब्रमण्यन को बुरी तरह टक्कर मार दी। File photo

मिली जानकारी के अनुसार फ्लोरिडा राज्य के हिल्सबोरो काउंटी के टाम्पा शहर में सोमवार को सुब्रमण्यन पैदल यात्री क्रॉसिंग के जरिए सड़क पार कर रहे थे कि तभी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कार चालक ने लाल बत्ती पार कर दी थी और अनदेखा करते हुए सुब्रमण्यन को बुरी तरह टक्कर मार दी। सुब्रमण्यन की पत्नी और चार साल का बेटा है जो भारत में रह रहे हैं। वह हाल ही में जैक्सनविले से टाम्पा में शिफ्ट हुए थे।

मदद के लिए धन जुटाने वाली वेबसाइट गोफंडमी पर बनाए गए पेज पर लिखा गया है कि हम मरियप्पन सुब्रमण्यन की पत्नी की ओर से इस अनुदान संचय की शुरुआत कर रहे हैं और आपके उदार समर्थन की मांग कर रहे हैं। आपका योगदान पूरी तरह से जीवित परिवार के लिए जाएगा। हमें उम्मीद है कि इससे उनके भविष्य में सकारात्मक बदलाव आएगा।

बता दें कि टाम्पा और जैक्सनविले में रहने वाला भारतीय समुदाय भारत में मरियप्पन के परिवार को पार्थिव शरीर भेजने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहा है।

#IndianDiaspora #Diaspora #Indian #NewIndiaAbroad #IndiaAbroad #Florida