चार भारतीय-अमेरिकी बिजनेस लीडर्स को फिलाडेल्फिया टाइटन्स खिताब

फिलाडेल्फिया स्थित चार भारतीय-अमेरिकी सीईओ और व्यावसायिक अधिकारियों को अपने उद्योग में असाधारण नेतृत्व, दूरदर्शिता और जुनून का प्रदर्शन करने के लिए 2023 फिलाडेल्फिया टाइटन 100 में शामिल किया गया है।

विजय खटनानी, कुमार मंगला, एलन मेहता और सुज मेहता को 21 सितंबर को वार्षिक पुरस्कार समारोह में सम्मानित किया जाएगा और इनकी उपलब्धियों को एक सीमित संस्करण वाली टाइटन 100 पुस्तक में प्रकाशित किया जाएगा।

खटनानी फिलाडेल्फिया की एक प्रौद्योगिकी और व्यवसाय परामर्श फर्म J2 सॉल्यूशंस के सह-संस्थापक और भागीदार हैं। वह ग्राहकों के लिए विकास रणनीतियां तैयार करते हैं और कंपनी के विकास को आगे बढ़ाने में सबसे आगे रहे हैं। मंगला ने 2015 में कैपिटल डेटा कॉर्प की स्थापना की और इसके गठन के बाद से कंपनी के सीईओ के रूप में कार्यरत हैं। आंध्र विश्वविद्यालय से स्नातक मंगला ने मैडगिग कॉर्प और लॉडेस्टार कंसल्टिंग, एलएलसी की भी स्थापना की और भारत सहित अन्य देशों में इसके व्यापारिक हित हैं।

एलन मेहता फिलाडेल्फिया शहर के विमानन विभाग के मुख्य सूचना अधिकारी हैं जो फिलाडेल्फिया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे और पूर्वोत्तर फिलाडेल्फिया हवाई अड्डे का मालिक और संचालक है। मेहता एक अनुभवी व्यवसाय कार्यकारी हैं और PHL में शामिल होने से पहले उन्होंने लैंटर डिलीवरी सिस्टम्स में मुख्य सूचना अधिकारी के रूप में भी अपनी सेवाएं दी हैं। कॉर्पोरेट वित्त विशेषज्ञ सुज मेहता टेक्नी-प्लेक्स में मुख्य कॉर्पोरेट विकास अधिकारी के रूप में कार्य करते हैं। मेहता ने 2009 में कंपनी ज्वाइन की।

टाइटन 100 प्रतिवर्ष प्रौद्योगिकी, विनिर्माण, शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल, निर्माण/रियल एस्टेट, स्टाफिंग, पेशेवर सेवाओं, आतिथ्य, परिवहन और गैर-लाभकारी संगठनों सहित विभिन्न क्षेत्रों के राज्य के व्यापारिक नेताओं को उनकी मूल्यवान उपलब्धियों के लिए सम्मानित करता है।

#PhiladelphiaTitan100 #VijayKhatnani #KumarMangala #AllenMehta #SujMehta #IndianDiaspora #Diaspora #Indian #NewIndiaAbroad #IndiaAbroad