बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार बने 'सेल्फी किंग', बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

बॉलिवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अब सेल्फी किंग बन गए हैं, और वो भी आधिकारिक रूप से. दरअसल उन्होंने सेल्फी लेने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने 3 मिनट के अंदर 184 सेल्फी लेने पर उन्हें विश्व रिकॉर्ड  का सर्टिफिकेट दिया है।

      View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने अमेरिका के जेम्स स्मिथ का रिकॉर्ड तोड़कर यह उपलब्धि हासिल की है। जेम्स स्मिथ ने तीन मिनट में सबसे ज्यादा 168 सेल्फी लेने का रिकॉर्ड बनाया था। उससे पहले हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने 2015 में लंदन में सैन आंद्रियास फिल्म के प्रमोशन के दौरान 3 मिनट के अंदर 105 सेल्फी लेकर विश्व रिकॉर्ड बनाया था।

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म सेल्फी के प्रमोशन के दौरान बुधवार को मुंबई में ये कारनामा किया। उन्होंने इसका वीडियो और गिनीज बुक की तरफ से सर्टिफिकेट लेते अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। पोस्ट वीडियो में अक्षय लोगों के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं। वीडियो में एक के बाद एक शख्स आता है और अक्षय उसके साथ सेल्फी क्लिक करते हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं इस अनोखे विश्व रिकॉर्ड को तोड़ने और इस पल को अपने फैंस के साथ शेयर करने पर खुश हूं। मैंने अब तक जो भी हासिल किया है और जीवन के इस क्षण में जहां भी हूं, वह हर जगह मेरे फैंस के बिना शर्त मुझे प्यार करने और सपोर्ट करने की वजह से है। यह उन्हें खास तोहफा देने का मेरा तरीका है। यह स्वीकार करने का कि वह मेरे पूरे करियर में मेरे और मेरे काम के साथ खड़े रहे हैं।

अक्षय की आगामी फिल्म 'सेल्फी' की बात करें तो वह 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा जैसे कई सितारे मुख्य भूमिका में दिखेंगे। फिल्म की कहानी एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन के बीच पैदा हुई दुश्मनी पर आधारित है। इस फिल्म में इमरान हाशमी और अक्षय कुमार पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।