'शांताराम' के इस वर्जन में दिखेगी ब्रिटिश-भारतीय शुभम सराफ की अदाकारी

भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता शुभम सराफ को ग्रेगरी डेविड रॉबर्ट्स के बेस्टसेलर नॉवल "शांताराम" के ऐप्पल टीवी+ रूपांतरण में अभिनय के लिए चुना गया है। यह एक हेरोइन के आदी बैंक लुटेरे की कहानी है, जो 1980 के दशक में ऑस्ट्रेलिया से भारत भाग जाता है और वहां बंबई की झुग्गियों में एक डॉक्टर और एक गैंगस्टर के रूप में खुद को स्थापित करता है। "शांताराम" के इस वर्जन में शुभम 'पैसिफिक रिम' वाले चार्ली हन्नम और सूडान में जन्मे ब्रिटिश अभिनेता अलेक्जेंडर सिद्दीग के साथ नजर आएंगे।

"शांताराम" में सराफ की भूमिका क्या होगी, ये अभी बताया नहीं गया है। हालांकि उन्होंने वैराइटी मैगजीन से बातचीत में बताया कि इसकी शूटिंग उनकी जिंदगी बदलने वाला अनुभव रही।

"शांताराम" में सराफ की भूमिका क्या होगी, ये अभी बताया नहीं गया है। हालांकि उन्होंने वैराइटी मैगजीन से बातचीत में बताया कि इसकी शूटिंग उनकी जिंदगी बदलने वाला अनुभव रही। इस सीरीज की शूटिंग कोविड महामारी के दौरान थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया में की गई। वहां पर सराफ ने करीब 6 महीने बिताए। वह दो हफ्ते क्वारंटीन भी रहे। हालांकि इस नॉवेल का किरदार भारत से ताल्लुक रखता है, लेकिन कोरोना महामारी की भीषणता की वजह से इसकी शूटिंग भारत में करना संभव नहीं था। इसी वजह से अंदर के दृश्य मेलबर्न के स्टूडियो में फिल्माए गए जबकि बाहर के सीन की शूटिंग थाईलैंड में हुई। शुभम ने मैगजीन को बताया कि मुझे कोरोना कर्फ्यू के दौरान बैंकॉक का ऐसा चेहरा देखने को मिला, जो हर किसी के लिए मुमकिन नहीं था, और आगे भी संभव नहीं होगा। यह बहुत ही विलक्षण अनुभव था।